Apple iPhone 2019 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा, जानिए अन्य खासियत

Apple iPhone 2019 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा, जानिए अन्य खासियत

अपने iPhone 2019 सीरीज में Apple ने बड़े बदलाव करने की तैयारी कर ली है. Apple के अगले iPhone 11 सीरीज में एंड्रॉइड फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. साथ ही, सेल्फी कैमरे को भी पिछली सीरीज के मुकाबले और बेहतर बनाया जा सकता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple iPhone 2019 सीरीज के दो मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. आइये जानते इस मंहगे स्मार्टफोन के अन्य फीचर के बारे मे

पुराने फोन का कर सकते हैं इस तरह उपयोग, जानें कैसे

एनलिस्ट Kuo ने इस बात का खुलासा अपनी एक रिपोर्ट माध्यम से किया है. Kuo के मुताबिक, ट्रिपल रियर कैमरा iPhone 11 और iPhone 11 Max में दिया जा सकता है जिसका सेंसर 12+12+12 मेगापिक्सल दिया जा सकता है। जबकि, सेल्फी के लिए भी 12 मेगापिक्सल के सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. रियर कैमरे कि बात करें तो प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस हो सकता है, सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का 2x जूम वाला टेलीफोटो लैंस हो सकता है. जबकि, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लैंस तीसरा सेंसर सकता है. 

Google Home डिवाइसेज यूजर के लिए आया बड़ा ऑफर, फ्री में सुन सकेंगे यूट्यूब म्यूजिक

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले इस सीरीज के बेस वेरिएंट में दिया जा सकता है. बेस वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरे की जगह ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसके बैक में 12+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें अन्य दो वेरिएंट की तरह ही 12 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया जा सकता है.हाल ही मे एक रिपोर्ट मे ऐपल को प्रीमियम फोन की सेलिंग मे सबसे आगे रखा गया है.

आप अपना फ़ोन रखकर भूल गए है तो अपनाये यह तरीका

BHIM ऐप ने लॉन्च किया नया फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल

Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत