Apple iPhone 14 इन शक्तिशाली कैमरा सुविधाओं के साथ आ सकता है: विवरण यहाँ
Apple iPhone 14 इन शक्तिशाली कैमरा सुविधाओं के साथ आ सकता है: विवरण यहाँ
Share:

 

Apple की अगली iPhone श्रृंखला में महत्वपूर्ण कैमरा अपग्रेड होंगे। ऐप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू का दावा है कि आईफोन 14 प्रो संस्करणों में 48-मेगापिक्सेल कैमरा शामिल होगा जो मौजूदा मॉडल में 4K से 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की अनुमति देगा। 2022 में आने वाला Apple का अफवाह AR/VR हेडसेट, 8K वीडियो रिकॉर्डिंग से लाभान्वित होगा। पहले, इसी विशेषज्ञ ने कहा था कि पिक्सेल बिनिंग तकनीक iPhone 14 प्रो संस्करणों को 48-मेगापिक्सेल और 12-मेगापिक्सेल आउटपुट प्रदान करने की अनुमति दे सकती है।

कुओ ने यह भी कहा कि iPhone 15 श्रृंखला में अंततः एक पेरिस्कोप लेंस शामिल होगा। यह स्पष्ट नहीं है कि कैमरा श्रृंखला के सभी फोनों पर उपलब्ध होगा या नहीं, लेकिन कम से कम एक iPhone 15 मॉडल में इसे शामिल करने की उम्मीद है। पेरिस्कोप लेंस लग्जरी एंड्रॉइड फोन के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं क्योंकि वे स्मार्टफोन के लिए काफी छोटा होने के साथ-साथ ऑप्टिकल जूम भी बढ़ाते हैं। "[पेरिस्कोप] लेंस में फोल्डेड कैमरा ऑप्टिक्स की सुविधा होगी, जहां इमेज सेंसर द्वारा अवशोषित प्रकाश मुड़ा हुआ या 'फोल्ड' होता है।

Apple iPhones को लंबे समय से सबसे अच्छे कैमरा फोन अनुभवों में से एक माना जाता है। नवीनतम iPhone 13 प्रो मॉडल, उदाहरण के लिए, एक 'सिनेमा मोड' शामिल है, जो "रैक फोकस" तकनीक को फिर से बनाने का प्रयास करता है। यह अनिवार्य रूप से उपयोगकर्ताओं को अपनी एकाग्रता को एक विषय से दूसरे विषय पर आसानी से स्विच करने की अनुमति देता है। अन्य Apple समाचारों में, निगम भारत में Apple iPhone 13 का निर्माण शुरू करने की योजना बना रहा है। फरवरी 2022 तक, इसका लक्ष्य घरेलू और निर्यात दोनों बाजारों के लिए देश में नियमित iPhone 13 मॉडल का व्यावसायिक निर्माण शुरू करना है।

Realme 9 Pro+ के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा; यहां जानिए स्पेसिफिकेशन्स

इंडिगो की फ्लाइट को तकनीकी खराबी के कारण बेंगलुरु डायवर्ट किया गया

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया, क्रिप्टो के लिए वैश्विक मानदंडों का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -