iPhone 13 जल्द ही हो सकता है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत और खासियत
iPhone 13 जल्द ही हो सकता है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत और खासियत
Share:

iPhone 13 Pro Max को सितंबर में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Apple Inc. ने मॉडल की शुरुआती कीमत 89,990 रुपये बताई गई है। नए मॉडल iPhone 13 Pro Max में 1 TB का स्टोरेज विकल्प है जो वर्तमान 512GB स्टोरेज का अपग्रेड लगता है। आईफोन 13 सीरीज चार मॉडल आईफोन 13, आईफोन 13 प्रो, आईफोन 13 प्रो मैक्स और आईफोन 13 मिनी में आएगी।

विशेषताएं: आईफोन 13 सीरीज के स्मार्टफोन में लाइट डिटेक्शन और रेंजिंग स्कैनिंग तकनीक होने की उम्मीद है, वेसबश सिक्योरिटीज ने कहा। हालाँकि, मार्केट रिसर्च फर्म TrendForce का एक अलग दृष्टिकोण है और उसने कहा कि LiDAR सेंसर केवल iPhone 13 श्रृंखला में प्रो मॉडल के लिए उपलब्ध होंगे। वेसबश सिक्योरिटीज इस तथ्य के बारे में आगे बनी रही कि ऐप्पल की उत्पादन और आपूर्ति श्रृंखला पूरी तरह से ठीक चल रही है। iPhone 13 सीरीज़ के 90 से 100 मिलियन यूनिट तक पहुंचने की उम्मीद है, जबकि iPhone 12 सीरीज़ का उत्पादन 80 मिलियन यूनिट्स के साथ हुआ था। आगामी iPhone मॉडल के 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM +128GB और 6GB RAM +256GB इंटरनल स्टोरेज विकल्पों के साथ आने की उम्मीद है। कलर ऑप्शन ब्लैक, पर्ल और सनसेट गोल्ड होंगे। स्मार्टफोन 3850 एमएएच की बैटरी के साथ आईओएस वी14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

कैमरा: आईफोन 13 प्रो मैक्स में रियर पर सिंगल कैमरा हो सकता है। साथ ही, यह उम्मीद की जाती है कि इसमें डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन और टच टू फोकस कैमरा शामिल हो सकते हैं। सेल्फी के लिए, फोन सेल्फी और वीडियो के लिए 12 एमपी कैमरा से लैस होगा। यह अफवाह है कि स्क्रीन का आकार 1284 x 2778 पिक्सेल के संकल्प के साथ 6.7 इंच हो सकता है।

जम्मू-कश्मीर में दिखे संदिग्ध ड्रोन, जारी किया गया अलर्ट

गोदाम में शॉट-सर्किट से भड़की आग, हुआ भारी नुकसान

रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने स्टाफ को दिखाई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -