ऐपल iPhone SE 2 के लॉन्च से पहले सामने आई डिटेल्स, जाने स्पेसिफिकेशंस
ऐपल iPhone SE 2 के लॉन्च से पहले सामने आई डिटेल्स, जाने स्पेसिफिकेशंस
Share:

नई दिल्ली: ऐपल के सस्ते आईफोन मॉडल iPhone SE 2 के लॉन्च से पहले इससे जुड़ी अफवाहें, लीक्स और रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। इनकी डीटेल्स की बात करें तो ऐपल के अफॉर्डेबल आईफोन के कुछ की-डीटेल्स के बारे में आइडिया जरूर मिले है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE 2 का प्रॉजक्शन अगले साल फरवरी में शुरू हो सकता है। बार्कले एनालिटिक्स (via Mac Rumers) के अनुसार, iPhone SE 2 पर काम जारी हो सकता है और इस अफॉर्डेबल आईफोन का प्रॉडक्शन फरवरी, 2020 में शुरू किया जा सकता है। एनालिस्ट मिंग-ची कुओ की ओर से पहले कहा गया था कि इस स्मार्टफोन का प्रॉडक्शन जनवरी में शुरू होगा l पर प्रॉडक्शन टाइमलाइन बढ़ाए जाने के चलते नए डीटेल्स पर भरोसा किया जा सकता है। हालांकि, पहले सामने आ रहीं रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऐपल iPhone SE 2 को मार्च में लॉन्च करेगा।

जाने क्या हो सकती है कीमत 
पहले भी ऐपल ने iPhone SE को मार्च, 2016 में लॉन्च किया था। अगर इसका प्रॉडक्शन फरवरी में शुरू होता है तो यह डिवाइस मार्च से मार्केट में उतारा जा सकता है। कुओ ने पहले भी प्रेडिक्शन किया था कि iPhone SE 2 की सेल 20 से 40 लाख यूनिट्स के साथ शुरू की जा सकती है। कीमत की बात करें तो iPhone SE 2 की शुरुआती कीमत यूएस में 399 डॉलर (करीब 28,000 रुपये) हो सकती है।

जानिए स्पेसिफिकेशंस
डिजाइन की बात करें तो ऐपल का iPhone SE 2 करीब तीन साल पुराने iPhone 8 जैसा हो सकता है। ऐपल इसमें टच-आईडी बटन दे सकता है, जिसे नए आईफोन्स में फेस आईडी आने के बाद हटा दिया गया है। iPhone SE 2 का डिजाइन बेशक पुराना होगा पर इसके स्पेसिफिकेशंस फ्लैगशिप लेवल के होंगे। इस डिवाइस में ऐपल का A13 चिपसेट मिल सकता है, जो लेटेस्ट iPhone 11 सीरीज में दिया गया है। ऐपल का यह डिवाइस 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शंस में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में ऐपल सिंगर रियर कैमरा देगा साथ ही इसमें LCD डिस्प्ले मिल सकता है, जो LG की ओर से मैन्युफैक्चर किया जाने वाला है|

इस स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

सैमसंग का बड़ा ऑफर, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट

ऐसे कर सकते है अपने गंदे स्मार्टफोन को साफ़, रखे इन बातो का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -