इस स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, जाने क्या है कीमत और फीचर्स
इस स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, जाने क्या है कीमत और फीचर्स
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन्स की दिग्गज कंपनियों ने हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन ऑनर 20 (Honor 20) की कीमत में कटौती की गई है.  कंपनी ने इस फोन को जून में लॉन्च किया था. तब यह फोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध था. लेकिन अब ऑनर इस फोन की ऑनलाइन मार्केटिंग के लिए अमेजन के साथ साझेदारी की है. वहीं, ग्राहक इस फोन को 26 नवंबर से कम कीमत में खरीद सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 30 नवंबर तक ग्राहकों को ऑनर 20 की खरीदारी पर आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं.

ऑनर 20 की नई कीमत: मिली जनकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि ऑनर 20 को 6 जीबी रैम के साथ 32,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया था, लेकिन अब कंपनी ने कटौती के बाद इस फोन की कीमत 24,999 रुपये कर दी है. इस फोन की कीमत में पूरे 8,000 रुपये कम आई है. वहीं, दूसरी तरफ ग्राहकों को अमेजन की सेल में इस फोन की खरीदारी करने पर 2,000 रुपये की छूट मिलेगी. तो इस हिसाब से ग्राहक इस फोन को 22,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद पाएंगे.

ऑनर 20 की स्पेसिफिकेशन: कंपनी ने इस फोन में 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 980 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा.

ऑनर 20 का कैमरा: कैमरा की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

ऑनर 20 की कनेक्टिविटी और बैटरी: कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4G एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. वहीं, यूजर्स को इस फोन मेें 3,750 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

सैमसंग का बड़ा ऑफर, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट

ऐसे कर सकते है अपने गंदे स्मार्टफोन को साफ़, रखे इन बातो का ध्यान

IIT Kanpur में परियोजना सहयोगी के पद पर निकली भर्तियां, जल्द करे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -