APEC सीईओ शिखर संमेलन: प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डरर्न  ने आपसी सहयोग को बढ़ावा देने की बात कही
APEC सीईओ शिखर संमेलन: प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डरर्न ने आपसी सहयोग को बढ़ावा देने की बात कही
Share:

न्यूजीलैंड: न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने राजनीतिक और व्यापार जगत के नेताओं से आग्रह किया है कि वे वैश्विक COVID-19 महामारी से एक मजबूत, न्यायसंगत लक्ष्य को  हासिल करने के लिए सहयोग करें ।जेसिंडा आर्डरर्न ने  महामारी के प्रभावों  को स्वीकार किया और विविध चुनौतियों के कारण अर्थव्यवस्थाओं को बहुत नुक्सान पहुंचा है  उन्होंने यह बात APEC सीईओ शिखर संमेलन में कही | APEC  एशिया प्रशांत क्षेत्र में सबसे बड़ा व्यापार संमेलन है 

 जेसिंडा आर्डरर्न ने तीन क्षेत्रों में जहां सरकार और व्यापार जगत के नेताओं को आर्थिक सुधार और मौसम के कारण  भविष्य में आर्थिक झटके से निपटने के लिए सहयोग करने के लिये  रेखांकित किया । जेसिंडा आर्डरर्न ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि वायरस से  निपटने के लिए  हमें विकल्प मिलते हैं जब हमारे सामने आने वाली आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए कदम उठाते  है । "हमें सरकार-व्यापार साझेदारी को मजबूत करना जारी रखना चाहिए क्योंकि हम महामारी के बाद के अगली महामारी से युग को  तैयार करना  हैं । नए विचारों और नए संकल्प के माध्यम से, हमें एक समान, समावेशी के लिए मंच स्थापित करना चाहिए जो हमारे लोगों और हमारे ग्रह में निवेश करता है "जेसिंडा आर्डरर्न न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री हैं ।

UN ने लीबिया को लोकतांत्रिक राजनीतिक प्रणाली विकसित करने का आह्वान दोहराया

तालिबान का खौफ, अफगानिस्तान से पलायन कर ईरान पहुंचे 3 लाख लोग

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने पोस्ट-कोविड रिकवरी का आह्वान किया

"कार्यस्थलों और व्यवसायों हमारे समुदायों के सभी सदस्यों, विशेष रूप से महिलाओं और स्वदेशी लोगों के लिए स्वागत किया जाना चाहिए । वे असमान रूप से महामारी के दुषप्रभाव से प्रभावित  है, लेकिन वे  एक  उत्पादकता क्षमता  को बढ़ाने में लगे हुए है ।

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -