'सीएम योगी लट्ठ बजाएंगे..', क्या अखिलेश के लिए था अपर्णा यादव का ये बयान ?
'सीएम योगी लट्ठ बजाएंगे..', क्या अखिलेश के लिए था अपर्णा यादव का ये बयान ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक बार फिर सपा पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने बिना नाम लिये ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। अपर्णा ने कहा कि जो लोग सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे, उन पर लठ बजाने का कार्य सीएम योगी करेंगे। बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव बार-बार सीएम योगी को गोरखपुर मठ वापस भेजने की बातें कहते थे। 

औरैया के बिधूना में अपर्णा यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बार-बार लोग पूछ रहे थे कि बहू ने अपना परिवार क्यों छोड़ा। तो बता दूं कि मैं बिधूना की भी बहू हूं। बहू ने अपना परिवार नहीं छोड़ा। हां राष्ट्रवाद के लिए पार्टी जरूर छोड़ी है। अर्पणा ने कहा कि वह यादव कुल की बहू हैं। उन्होंने परिवार को नहीं छोड़ा है, लेकिन राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ दी है। कहा कि भाजपा ने जो काम किए अन्य पार्टियां कभी नही कर सकतीं। 

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि चुनाव से पहले जब भाजपा में शामिल हुई, तो सोशल मीडिया ट्विटर पर लोग बोल रहे थे कि सन्यासी को मठ भेजने की तैयारी कर दी है। तो अब मैं बता दूं कि भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनी है। जो लोग ऐसी बातें कहते रहे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ उन सभी लोगों पर लठ बजाने का काम करेंगे।

पंजाब की AAP सरकार को एक महीना पूरा, सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान

CM शिवराज बोले- 'जिनके घर हुए तबाह, दंगाइयों से कराई जाएगी उसकी भरपाई'

नादिया गैंगरेप: TMC नेता की धमकी- अगर ममता को बदनाम करने की कोशिश की तो डंडा मारकर ठंडा कर दूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -