पंजाब की AAP सरकार को एक महीना पूरा, सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान

अमृतसर: पंजाब की भगवंत मान सरकार के 30 दिन पूरे हो चुके हैं. एक माह का कार्यकाल पूरा होने के बाद सीएम भगवंत मान ने राज्य की जनता के लिए बड़ी राहत का ऐलान किया है. दरअसल, भगवंत मान ने 31 दिसंबर 2021 तक 2 किलोवाट तक के पुराने बिजली बिलों को माफ करने का ऐलान किया है.

भगवंत मान के ऐलान के अनुसार, जो लोग 2 महीने में 600 यूनिट से अधिक बिजली की खपत करते हैं. जैसे 640 यूनिट या 645 यूनिट. तो उन्हें केवल अतिरिक्त 40 या 45 यूनिट के लिए भुगतान करना होगा. यानी स्पष्ट है कि अब पंजाब की जनता को प्रति माह 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी. इसके अधिक यूनिट यूज करने पर कस्टमर्स को पेमेंट करना होगा. सूबे के सीएम भगवंत मान ने कहा कि एक जुलाई से प्रत्येक परिवार को प्रतिमाह 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी. हमने अपनी दी हुई गारंटी पूरी कर दी है. इसके साथ ही कहा कि पंजाब के लोगों को दी गई बाकी गारंटियां भी हम एक-एक कर पूरी करेंगे.

इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  भगवंत जी,इस शानदार निर्णय के लिए बहुत बधाई। हमने अपना पहला वादा पूरा किया। हम जो कहते हैं, करते हैं। दूसरी पार्टियों की तरह झूठे वादे नहीं करते। अब साफ़ नीयत वाली ईमानदार, देशभक्त सरकार आ गयी है। भ्रष्टाचार ख़त्म करके पैसे बचायेंगे।पंजाब की तरक़्क़ी में पैसे की कमी नहीं होने देंगे। '

नादिया गैंगरेप: TMC नेता की धमकी- अगर ममता को बदनाम करने की कोशिश की तो डंडा मारकर ठंडा कर दूंगा

पीएम मोदी पर सोनिया गांधी का हमला, कहा- भारतीय को भारतीयों के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की जा रही

'श्रीराम' को लेकर जीतनराम मांझी ने दिया विवादित बयान, अनिल विज बोले - वो धरती पर बोझ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -