'शेरनी हूँ, डरती नहीं, शिकार करती हूँ..', अखिलेश पर जमकर बरसीं अपर्णा यादव
'शेरनी हूँ, डरती नहीं, शिकार करती हूँ..', अखिलेश पर जमकर बरसीं अपर्णा यादव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रचार कर रही, समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा भड़काए जाने के बाद अपर्णा ने कहा कि वह शेरनी हैं और शिकार शेरनी ही करती है।

दरअसल, अपर्णा यादव गुरुवार (3 फरवरी 2022) को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के मोथरी में जब वह भाजपा उम्मीदवार अरविंद मौर्य के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थी, तो कुछ सपा कार्यकर्ताओं ने उनकी सभा में ‘अखिलेश यादव जिंदाबाद’ के नारे लगाए। सभा समाप्त करने के बाद लौटने के समय भी सपा कार्यकर्ताओं ने यह हंगामा जारी रखा। इस मामले में यूपी पुलिस ने एक सपा कार्यकर्ता को हिरासत में भी लिया है।

उसके बाद खजूर गाँव में प्रचार के दौरान अपर्णा यादव ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, 'शेर जब चलता है तो अकेले शिकार करता होगा, लेकिन जंगल में शेरनी ही शिकार करती है। अपर्णा यादव शेरनी है। मैं डरती नहीं हूँ किसी से, क्योंकि मेरे साथ राष्ट्रवाद है। मेरे साथ आदरणीय पीएम मोदी जी विजन है- सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास।” उन्होंने कहा कि योगी राज में सपा के गुंडे अपनी जान की भीख मांग रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -