एपी इंडस्ट्रीज और आईटी मंत्री मेकापति गौथम रेड्डी हुए कोरोना संक्रमित
एपी इंडस्ट्रीज और आईटी मंत्री मेकापति गौथम रेड्डी हुए कोरोना संक्रमित
Share:

एपी उद्योग और आईटी मंत्री मेकापति गौथम रेड्डी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने कहा, “मेरे पास हल्के लक्षण हैं और परीक्षण के बाद, मेरी रिपोर्ट कोरोना सकारात्मक आई। मैं आवश्यक उपचार ले रहा हूं और वर्तमान में अलगाव में हूं। जो लोग पिछले एक हफ्ते में मुझसे मिले हैं, कृपया कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें, परीक्षण करें और ध्यान रखें, ”मंत्री ने ट्वीट किया। 

गुरुवार को, मंत्री ने राज्य भर में ऑक्सीजन की आपूर्ति पर समीक्षा बैठक में भाग लिया। उन्होंने इसके उत्पादन को बढ़ावा देने के तरीकों और साधनों पर चर्चा की। बैठक के बाद, उन्होंने ट्वीट किया कि कमी के क्षेत्रों को मैप किया गया था। उन्होंने कहा कि स्थानीय औद्योगिक इकाइयों को ऑक्सीजन उत्पादन बढ़ाने के लिए कहा गया है, जिसके लिए 24 घंटे के भीतर अनुमति दी जाएगी। 

मंत्री गौथम रेड्डी ने नेल्लोर जिले के गंभीर रूप से बीमार कोरोना संक्रमित रोगियों के लिए 2,200 रेमेडिसविर इंजेक्शनों की आपूर्ति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। एपी मंत्री ने उन लोगों से आग्रह किया, जो पिछले एक सप्ताह में उनसे मिलने और देखभाल करने के लिए आए थे।

तेलंगाना में फिर हुआ कोरोना का विस्फोट, सामने आए इतने केस

सुप्रीम कोर्ट के CJI के रूप में जस्टिस एनवी रमन्ना ने ली शपथ

कौन थे श्री सत्य साईं बाबा? जानिए क्यों मिली थी उन्हें शिरडी साईं बाबा की उपाधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -