आंध्रप्रदेश सरकार ने अनाथ बच्चों को दी आर्थिक सहायता
आंध्रप्रदेश सरकार ने अनाथ बच्चों को दी आर्थिक सहायता
Share:

आंध्र प्रदेश में बुधवार को यहां अनाथ बच्चों को आर्थिक सहायता देने के लिए सरकार के ऋणी होने के कारण अधिकारियों और वासआरसीपी नेताओं ने कोरोना से अपनी मां की मौत के बाद अनाथ हुए दो बच्चों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता सौंपी। कनुमोलु के नागेश्वरम्मा, बापुलपाडु मंडल, कृष्णा जिले की हाल ही में कोरोना के साथ मृत्यु हो गई। नागेश्वरम्मा के पति रमेश का तीन साल पहले दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इससे उनके दो बच्चे साईं गणेश और नागरावली अनाथ हो गए। 

स्थानीय वाईएसआरसीपी नेताओं के अनुसार, गन्नावरम विधायक वल्लभनेनी वामसी ने अधिकारियों से बात की और बच्चों को वित्तीय सहायता की मंजूरी दी। पता चला है कि सीएम वाईएस जगन ने हाल ही में कोरोना अनाथ बच्चों की मदद के लिए 10 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की है। इस क्रम में, आंध्र प्रदेश सरकार ने उन बच्चों को 10 लाख रुपये की सावधि जमा के माध्यम से वित्तीय सहायता प्रदान करने में मदद करने का निर्णय लिया है।

दूसरी ओर, राज्य सरकार द्वारा बुधवार को जारी नवीनतम स्वास्थ्य बुलेटिन में 98.048 नमूनों में से 12,768 नए मामले बताए गए हैं, जिससे कुल मामलों की संख्या 17,17,156 हो गई है। मरने वालों की संख्या भी बढ़ गई है और बुधवार को लगभग 98 लोगों की मौत हो गई है, जिससे कुल मौतों की संख्या 11,132 हो गई है, जबकि पिछले चौबीस घंटों में भयानक वायरस से 15,612 लोगों के ठीक होने के साथ प्रतिदिन ठीक हो रहे हैं। सक्रिय मामले अब तक 1,43,795 हैं।

आइसोलेशन में रहकर इतना चिढ़ गई सास, बहु को जबरन गले लगाकर कर दिया कोरोना संक्रमित

फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में घुसा शख्स, अंदर फन फैलाए बैठा था 8 फीट का कोबरा...

गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को ही भीड़ ने बांधकर बुरी तरह पीटा, SI की वर्दी फाड़ दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -