आइसोलेशन में रहकर इतना चिढ़ गई सास, बहु को जबरन गले लगाकर कर दिया कोरोना संक्रमित

हैदराबाद: कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक महिला इतनी परेशान हुई कि उसने अजीबोगरीब हरकत कर दी. कोरोना संक्रमित महिला ने अपनी बहू को गले लगाकर उसे भी पॉजिटिव कर दिया. क्योंकि महिला इस बात से तंग आ चुकी थी कि संक्रमित होने के बाद उससे कोई मिल जुल नहीं रहा था और उसे अकेले कमरे में बंद (Isolate) कर दिया गया था. ये मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव से सामने आया है. जहां कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई एक महिला को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया था.

परिवार के सदस्यों ने उससे मिलता जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों के भी संक्रमित होने का खतरा था. लेकिन इस बात से वो महिला इतनी खफा हो गई कि उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया और उसे भी कोरोना पॉजिटिव कर दिया. बहू के कोविड संकर्मित पाए जाने के बाद उसे सोमरीपेटा गांव के घर से बाहर निकाल दिया गया. जिसके बाद मज़बूरी में उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी. 

बहु ने स्वास्थ्य अधिकारियों से कहा कि, "मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगा लिया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए." आइसोलेशन से तंग आ चुकी सास अपनी बहू को भी पॉजिटिव करना चाहती थी. सास ने परिजनों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया. जिससे बहू भी संक्रमित हो गई. उसका उपचार अभी चल रहा है. वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है.  

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

मोदी सरकार ने बदले पेंशन के नियम, सेना के पूर्व अधिकारी बोले- ये देश के लिए हानिकारक

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -