ठंड और काम की टेंशन छोड़ लोग लगे बैंक लाइन में
ठंड और काम की टेंशन छोड़ लोग लगे बैंक लाइन में
Share:

भोपाल :  प्रदेश के लोगों को इन दिनों न तो ठंड की चिंता है और न ही काम का टेंशन। बस टेंशन है तो नोट बदलाने या नोट निकालने का। इसके चलते सुबह से ही बैंकों तथा एटीएम में लोगों की कतार लगना शुरू हो जाती है, फिर भले ही बैंक खुले या नहीं। मोदी सरकार की नोटबंदी के बाद लोगों को अपने पास रखे पांच सौ और एक हजार रूपये के नोट बदलाने की चिंता सता रही है।

इस कारण लोग सुबह से ही बैंक पहुंच रहे है। हालांकि सरकार ने नोट बदलाने की सीमा 4500 रूपये से घटाकर 2000 रूपये कर दी है, बावजूद इसके लोग कैसे तो भी अपने इन पुराने नोटों को बदलाना चाहते है। बीते दो दिनों से ठंड ने अपना असर दिखाया है, परंतु लोगों को ठंड की चिंता बिल्कुल नहीं है, यही कारण है कि सुबह 8 बजे से ही लोग बैंक में आकर कतार में लग जाते है। एटीएम में भी लोगों की लंबी कतार लगी हुई नजर आ सकती है।

लोगों का कहना है कि एटीएम से नोट निकालना तथा बैंकों से नोट बदलाना बहुत जरूरी है, वरना घर का खर्च कहां से चलेगा। नोट निकालने तथा बदलाने के चक्कर में लोगों के जरूरी काम अटकने लगे है, बावजूद इसके लोगों को इसकी चिंता नहीं है। लोग कहते है कि काम तो हो जायेंगे लेकिन 24 नवंबर के बाद वे अपने पुराने नोटों को बदला नहीं सकेंगे।

नोटबन्दी ने प्रचार छोड़ कार्यकर्ताओं को लाइन में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -