फिर होगा प्रभास-अनुष्का का 'साहो' में संगम
फिर होगा प्रभास-अनुष्का का 'साहो' में संगम
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बाहुबली की जोरदार आंधी चली थी यह तो सभी को पता ही है लेकिन अब जब उसका सुरूर अभी भी कही कही है तो ऐसे में फिल्म के अभिनेता प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म के लिए व्यस्त हो चले है. जी हां बता दे कि, साऊथ के दिग्गज निर्देशको में शुमार एसएस राजामौली जिनकी वर्ल्डवाइड बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में साऊथ के प्रभास को लेना चाहता है.

और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी. ऐसे में अब खबर है कि प्रभास की साल 2018 में आने वाली फिल्म साहो के लिए अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है. परन्तु ऐसा नहीं है. प्रभास की इस फिल्म के लिए सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन मोहतरमाओं पर भी तेजी से मंथन चल रहा है जिसमे प्रमुख है.

सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, से भी चर्चाए चल रही है. देखते है आखिरकार किस पर फाइनल डिस्कशन होता है. लेकिन अब फूल एन्ड फाइनली फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी का नाम तय हो गया है. जी हां, प्रभास की आगामी फिल्म 'साहो' में लीड ऐक्ट्रेस के रोल के लिए अनुष्का शेट्टी का नाम फाइनल कर लिया गया है, इस फिल्म में ये दोनों बिल्कुल नए और अलग अवतार में नजर आएंगे. 

राखी के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -