विराट अनुष्का के बिच में दबंग की एंट्री, अब होगा पैचअप...
विराट अनुष्का के बिच में दबंग की एंट्री, अब होगा पैचअप...
Share:

सबसे पॉपुलर कपल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पैचअप की ख़बरें एक बार फिर उठने लगी है. हाल ही में दोनों को मुंबई में एक रेस्तरां में डिनर करते देखा गया और इसके बाद वह कार से निकल गए. बता दे की इससे पहले विराट और अनुष्का की दूरियों को लेकर ख़बरें आई थी की दोनों के बिच ब्रेककप नहीं हुआ है, अपनी व्यस्तता के कारण दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे से दूर रहने का फैसला किया था.

अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान को लेकर व्यस्त थी तो वही विराट कोहली भी एशिया कप और वर्ल्ड टी-20 में व्यस्त थे. सुल्तान मूवी में अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के अभिनेता सलमान के साथ काम कर रही है. लेकिन फिर इसके बाद खबर आई थी की अनुष्का को डर है की कही विराट उनका दिल न तोड़ दे इस वजह से उन दोनों के बिच पैचअप की गुंजाईश नहीं है.

अब एक रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों का पैचअप बॉलीवुड का दबंग सलमान खान करवा रहे है. अनुष्का शर्मा जल्द मुंबई में रेस्तरां में डिनर के बाद दोनों अलग-अलग गाड़ी में निकले जरूर थे, लेकिन दोनों ही सलमान खान के घर गए थे. कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान खान ने दोनों की भावनाओं को समझा और शायद वे खुद को भी एक कारण मान रहे होंगे, क्योंकि सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में काम करते हुए अनुष्का काफी बिजी हो गईं थीं और उन्होंने विराट को ज्यादा समय नहीं दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -