आखिर अपने लवर को दिखा ही दी 'सुल्तान'.....
आखिर अपने लवर को दिखा ही दी 'सुल्तान'.....
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो की हमे फिल्म सुल्तान में अपने जबरदस्त पहलवानी वाले अंदाज में नजर आ रही है तथा आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज भी हो गई है. गौरतलब है कि पूर्व में हमे अनुष्का शर्मा के बारे में यह पता चला था कि वह विराट कोहली के लिए फिल्म सुल्तान की एक खास स्क्रीनिंग रखना चाहती थी. व इसमें अनुष्का के साथ में विराट कोहली भी हो, रिपोर्ट के मुताबिक, सुल्तान अनुष्का के लिए स्पेशल है और वो विराट के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाना चाहती हैं. तथा अब सुनने में आया है कि अभिनेत्री कि यह सभी बातें सोमवार रात को सच साबित हुईं।

'यश राज' स्टूडिअो में अनुष्का और विराट को फिल्म देख कर बाहर आते हुए स्पॉट किया गया। विराट यहां से निकलते हुए काफी खुश भी दिखे। गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे थे अनुष्का के भाई और पीछे ये स्टार-कपल साथ बैठा हुआ दिखा। वहीं, इनकी गाड़ी के पीछे-पीछे अनुष्का के पेरेन्ट्स भी फिल्म देखकर बाहर आते नज़र आए।

बता दे कि अनुष्का ने अपने पूर्व के बयान में यह कहा था कि सलमान खान अभिनीत फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के दौरान में काफी डरी हुई थीं क्योंकि उन्हें यह लगता था कि वह एक पहलवान की तरह नहीं दिखती हैं. अनुष्का ने आगे कहा कि 'मैं बहुत डरी हुई थी क्योंकि मैं पहलवान की तरह नहीं दिखती थी. अनुष्का ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और वो अपना धोबी पछाड़ अपने करीबी लोगों को दिखाना चाहती हैं ताकि उनका फीडबैक मिल सके|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -