अनुष्का पहुंची अपने ससुराल.....
अनुष्का पहुंची अपने ससुराल.....
Share:

अभी जिस प्रकार से दबंग अभिनेता सलमान अौर अनुष्का दोनों ने 'सुल्तान' के एक गाने की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट गए थे। अभी पूर्व में देखा गया था कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब विदेश जाने के लिए रवाना हो रही थीं तो विराट उन्हें एअरपोर्ट तक छोड़ने भी आए थे और अपनी इस कथित गर्लफ्रेंड को गले लगाकर उन्हें विदेश के लिए रवाना किया था। तथा अब पता चला है कि पिछले हफ्ते सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग करने बुडापेस्ट गए थे| फाइनली फिल्म का Wrap कर वे मुंबई लौट आए हैं।

बुधवार सुबह उन्हें लूलिया के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। वैसे तो सलमान खान तो बुडापेस्ट से अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ लौट आए लेकिन अनुष्का को लेकर चर्चा है कि वे मुंबई नहीं पहुंची हैं। कहा जा रहा है कि वे राजधानी दिल्ली में हैं और विराट के परिवार से मिलने पहुंची हैं।

ऐसे में चर्चा है कि अभिनेत्री अनुष्का ने दिल्ली में विराट के घर खासा वक्त बिताया और कहा जा रहा है कि अब वे क्रिकेटर के साथ कहीं और गई हैं। अनुष्का और विराट दोनों साथ वक्त बिताने के लिए साथ-साथ निकल पड़े हैं। दोनों कहां गए हैं यह शायद इनके बेहद करीबी ही जानते होंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -