अनुष्का को दिया विराट ने सरप्राइज.....
अनुष्का को दिया विराट ने सरप्राइज.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व मे हमे देखने को मिला था कि अपनी फिल्म सुल्तान के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक गाने कि शूटिंग के लिए बुडापेस्ट रवाना हुई थी तथा फिर बाद में पता चला था कि वह बिना किसी को ही बताए मुंबई की बजाए दिल्ली निकल गई थी. अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली पैचअप के बाद एक दूसरे से को पूरा वक्त दे रहे हैं। मीडिया में आई खबर के मुताबिक, अनुष्का को खुश करने के लिए विराट ने पटियाला में फिल्म 'फिल्लौरी' की शूटिंग कर रही अनुष्का को सरप्राइज दिया है।

वह अनुष्का को मिलने पटियाला के बारादरी पैलेस पंहुचे। जहां उन्होंने एक-दूसरे के साथ काफी टाइम बिताया। इससे पहले अनुष्का भी बुडापेस्ट से 'सुल्तान' की शूटिंग खत्म कर सीधे विराट से मिलने दिल्ली आईं थीं। बता दे कि विराट बुडापेस्ट जा रहीं अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए भी गए थे।

इस दौरान की दोनों के की तस्वीरें भी सामने आई थी। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की यह फिल्म पंजाब पर आधारित है। इस फिल्म में पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ भी अनुष्का के साथ नजर आने वाले है। जल्द ही अनुष्का फिल्म 'सुल्तान' भी रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -