JNU हिंसा पर भड़के अनुपम खेर, वीडियो में बताई 'देशद्रोहियों' की पहचान

JNU हिंसा के बाद से हिंदी सिनेमा भी दो भागों में बंटा नजर आ रहा है. इसके अलावा जहां बीते दिनों कुछ सेलेब्रिटीज JNU में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के पक्ष में सामने आए वहीं अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. एक तरफ उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर से हुई बातचीत में अपने दिल की भड़ास निकाली है. वह देश के टुकड़े करने वालों के लिए फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनुपम ने अभी के नहीं बल्कि बीते 6 सालों की बातों पर भी लोगों को लताड़ दिया है.

इसके अलावा इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे अनुपम खैर देश के खिलाफ बोलने वालों को आढ़े हाथ लेते नजर आ रहे हैं. उनके एक्सप्रेशन बता रहे हैं कि अब बातें उनके सहन करने की क्षमता के पार हो चुकी हैं. वैसे तो हमेशा ही अनुपम खेर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. इस बार उनकी बेबाकी के साथ उनके दिल का दर्द और देश के लिए संवेदनाएं भी जाहिर हो रही हैं.

यदि बात की जाए तो इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे अनुपम खेर ने राष्ट्रदोही लोगों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस बहुमत से आई सरकार को गिराना चाहते हैं, इसलिए देश के टुकडे करने पर आमादा हैं. लेकिन वो एक सच्चे भारतीय हैं और देशभक्त हैं इसलिए इन लोगों के मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे. 

 

 

'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के लिए सलमान ने किया अपनी दूसरी फिल्म किक 2 को साइड

जिस बैग के कारण Oops मोमेंट से बचीं थीं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -