विराट को छोड़ अनुष्का ने थामा इस व्यक्ति का हाथ
विराट को छोड़ अनुष्का ने थामा इस व्यक्ति का हाथ
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया केपटाउन पहुंच चुकी है. केपटाउन में अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ हैं. इस दौरान अनुष्का और विराट खूब मस्ती करते भी हुए नजर आ रहे हैं. अभी हाल ही में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो शिखर धवन के साथ बीच सड़क पर डांस करते नजर आ रहे थे. यह वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. शॉपिंग के लिए निकले विराट और शिखर ने सड़क पर डांस शुरू कर दिया. इस दौरान शिखर के बेटे जोरावर भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए. और अब उनकी पत्नी यानी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

 

virat.kohliislife नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अनुष्का शर्मा भी विराट की तरह बीच सड़क पर जमकर डांस कर रही हैं. अनुष्का इस वीडियो में एक शख्स के साथ डांस कर रही हैं. जैसे-जैसे वो शख्स डांस कर रहा है अनुष्का भी उसे कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जाना. टीम इंडिया 56 दिन के दौरे पर है, जहां वो तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत ने साल 1992 से दौरा शुरू करने के बाद अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और इस समय टीम में 13 खिलाड़ी ऐसे हैं जो यहां 2013-14 के आखिरी दौर के दौरान खेल चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बच्चों के साथ बबल उड़ाते दिखा अनुष्का का बबली नेचर

फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

किंग खान की अपकमिंग मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -