रिलीज़ के पहले 'पद्मावती' ने तोडा 'बाहुबली' और 'दंगल' का रिकॉर्ड
रिलीज़ के पहले 'पद्मावती' ने तोडा 'बाहुबली' और 'दंगल' का रिकॉर्ड
Share:

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' शुरुआत से ही विवादों से घिरी हुई है. अब खबर है कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही 'बाहुबली' और 'दंगल' जैसी सुपरहिट फिल्मो के रिकार्ड्स तोड़ दिए है. इन बड़ी फिल्मो को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म को लगभग 150 देशों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'पद्मावती' का कुल बजट 180 करोड़ रूपए बताया जा रहा है. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. और इसे लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज़ किया जायेगा.

फिल्म 'पद्मावती' के लिए अपनेआप में ये शानदार रिकॉर्ड है. इस फिल्म को चीन में भी दिखाया जायेगा. फिल्म में रानी पद्मिनी के किरदार में दीपिका पादुकोण है. वही अलाउद्दीन के किरदार में रणवीर सिंह और राजा रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर हैं. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होते ही इसपर लाखो व्यूज आ गए थे. इसके कुछ दिनों बाद ही फिल्म का पहले सांग 'घूमर' रिलीज़ किया गया था जिसे भी दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. इस सांग में दीपिका राजस्थानी फोक डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के गाने ‘घूमर’ में दीपिका पादुकोण ने जो ड्रेस पहनी है, उसकी कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है वहीं गाने में दीपिका 20 किलो का लहंगा, 11 किलो के गहने और 4 किलो का दुपट्टा पहनकर गोल घूमती दिख रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

RIBBON : संघर्षो से भरी कहानी दर्शाती है 'रिबन'

एडम गिलक्रिस्ट ने 'कोहली' और 'धोनी' की कुछ इस तरह की तारीफ

Bigg Boss-11 : शिल्पा ने लिया विकास से बदला, कहा- ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -