तीनो ही खानों की तहे दिल से शुक्रगुजार हूँ.....
तीनो ही खानों की तहे दिल से शुक्रगुजार हूँ.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म सुल्तान जल्द ही ईद पर रिलीज होने वाली है तथा अपने एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी इस फिल्म के बहुत से ऐसे अनुभवों को साझा किये जिसे की उन्होंने पहली बार दोहराया है. उन्होंने कहा की में इस फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा डरी हुई थी. क्योंकि मैं पहलवान की तरह नहीं दिखती थी. हमारे मन में एक तरह की धारणा बनी रहती है कि पहलवान एक विशेष तरह के कद काठी के होते हैं.

मैं अक्सर निर्माता आदित्य चोपड़ा से सवाल किया करती थी कि पहलवान की तरह दिखना कैसे हो सकता है. अनुष्का ने कहा कि मुझे पहलवानी का कखग भी नहीं आता है तथा मैंने कुश्ती करने के लिए मूव्स और तकनीकी तरीका सीखा. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इसे किया व इसे अच्छे से पर्दे पर भी दिखाया है. तथा एपीआई इस चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने कहा की में आज फिल्म इंडस्ट्री के तीनो ही दिग्गज खानों की बहुत ही ज्यादा आभारी हूँ. अनुष्का ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्रियों की ख्वाहिश होती है कि वे शाहरुख, आमिर और सलमान के साथ काम करें. लेकिन में बताना चाहती हूँ कि मेने इन तीनो ही खानों के साथ में काम किया है.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आगे कहा कि ज्यादा दर्शकों तक उनका काम पहुंचाने में मदद करने के लिए वह उनकी शुक्रगुजार हैं. अनुष्का ने 2008 में रब ने बना दी जोडी' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने शाहरुख के साथ काम किया था और 2014 में उन्होंने पीके' में आमिर के साथ फिल्म की. वह अब सलमान के साथ सुल्तान' में दिखेंगी. अनुष्का ने कहा, एक अभिनेत्री के तौर पर मेरे लिए तीनों खानों के साथ काम करना जबर्दस्त अनुभव है. बता दे कि अनुष्का हमे फिल्म सुल्तान में एक हरियाणवी महिला पहलवान के किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म सुल्तान ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -