देखिए कहा कहा है 'फिल्लौरी' की भूतनी का साया....
देखिए कहा कहा है 'फिल्लौरी' की भूतनी का साया....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी जो की जल्द  ही रिलीज होने वाली है फिल्म के लिए अनुष्का भी काफी उत्साहित है. इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा का एक अलग ही भूतनी वाला अवतार नजर आने वाला है. जो की पेड़ पर निवास करती है व किस तरह से वह यहाँ तक आत्मा के रूप में पहुची इसका फिल्म में वर्णन है जिसका की सभी को बेसब्री से इंतजार है. अब उनकी इस फिल्म पर सोशलमीडिया पर नए नए फोटो भी काफी चर्चाओ में है जी हाँ, आपको बता दे की उनकी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म की यह भूतनी काफी सुर्खियों में चल रही है.

जी हाँ, फिल्म को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर #shashiwasthere के साथ अनुष्का शर्मा की कुछ फोटोशॉप की गई तस्वीरें देखने को मिली हैं. इन तस्वीरों में भूत बनी अनुष्का को चांद से लेकर ऑस्कर तक पहुंचा दिया गया है. anushka4 कुछ दिनों पहले हुए ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म को लेकर कुछ गड़बड़ी हो गई थी.

ऑस्कर में मूनलाइट की जगह ला ला लैंड को बेस्ट फिल्म घोषित कर दिया गया था. इसके बाद ला ला लैंड की टीम ने अवॉर्ड ले लिया और थैंक्यू स्पीच दे दिया. इसके बाद पता चला कि ऐसा गलती से किया गया था. उस दौरान मंच पर की एक तस्वीर आई थी जिसमें लोग कन्फ्यूज दिख रहे थे. अब फोटोशॉप से इसी तस्वीर में अनुष्का शर्मा को एड कर दिया है. अब खुद अनुष्का ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है- ये लोग मुझे सुन नहीं पाए हैं, मैं तो कब से हिंदी में कह रही थी कि नाम गलत लिखा है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -