आपने सुना 'फिल्लौरी' का 'व्हाट्स अप-व्हाट्स अप'...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व पंजाबी सिंगर व अभिनेता दिलजीत दोसांझ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'फिल्लौरी' जिसके चलते आजकल अनुष्का काफी सुर्ख़ियो में भी चल रही है. तथा आपको बता दे की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज 'व्हाट्स अप व्हाट्स अप' खेल रही हैं. जी नहीं वो अपने फैन्स के साथ कोई मैसेज चैटिंग नहीं करने जा रही बल्कि ये है उनकी आने वाली फिल्म फिल्लौरी का नया गाना जो आज रिलीज़ किया गया है. अब जनाब इस फिल्म में भी हमे अनुष्का शर्मा का दमदार अभिनय तो देखने को मिलने ही वाला है साथ ही साथ फिल्म में हमे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

वैसे भी फिल्म का ट्रेलर व कुछ सॉन्ग भी रिलीज हो गए है जो की सभी की जुबानो पर चढे हुए है. तथा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है. यह जो सांग है 'व्हाट्स अप व्हाट्स अप' वह एक वेडिंग सॉन्ग है. जिसमें सूरज शर्मा और मेहरीन परीजाद के किरदारों की शादी की रस्मों को दिखाया गया है.

तथा फिल्म में  अभिनेत्री ने एक भूतनी का रोल प्ले किया है जो की एक पेड़ पर निवास करती है. तथा वो अपने इस गाने में दूल्हें के अरमानों पर पानी फेरने आती है और साथ ही उन यादों में जा कर खुद को भी दुल्हन बनी देखती हैं जिसके सपने उन्होंने दिलजीत दोसांझ के किरदार के साथ लिए थे. इस गाने को तेजी से उभरती सिंगर जसलीन रोयाल ने कंपोज किया है और खुद भी गाया है. हां , उनको मीका सिंह की शानदार आवाज़ का भी साथ मिला है.  

मुझे लोगों की फ़िक्र नही....

विराट अनुष्का के बजाय आएगे आलिया के साथ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -