विराट के अलावा इस मशहूर क्रिकेटर के साथ भी रह चूका है अनुष्का का Love का लफड़ा....
विराट के अलावा इस मशहूर क्रिकेटर के साथ भी रह चूका है अनुष्का का Love का लफड़ा....
Share:

सबसे पहले तो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उनके जन्मदिन पर ढेरो बधाई. अनुष्का शर्मा जिनका फिल्मो के साथ साथ क्रिकेट के मैदान पर भी नाम लिया जाता है हमारा कहने का मतलब है कि जब क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली होते है तो अनुष्का शर्मा का नाम पुरे मैदान पर गुंजायमान होता है.

वैसे भी जनाब देखा जाए तो भारतीय टीम के धुरंधर खिलाड़ियों में शुमार रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाडी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं. आजकल अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान स्टारर इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

लेकिन क्या आपको अनुष्का शर्मा के बारे में एक और राज की बात पता है की उनका विराट कोहली से पहले सुरेश रैना से भी संबंध रह चुके है. हो गए ना शॉक जी हाँ यह सच है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दोनों के नजदीकी शख्स ने बताया था कि दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है. हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में हैं. साल 2015 में सुरेश रैना की शादी हो गई और अब वो एक बच्ची के पिता हैं. तो अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मो में व्यस्त है.   

अनुष्का ने कहा, 'परी' हूँ में....

मटरू की बिजली का मन डोला...अरे हैप्पी बर्थडे प्यारी 'अनुष्का'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -