मटरू की बिजली का मन डोला...अरे हैप्पी बर्थडे प्यारी 'अनुष्का'
मटरू की बिजली का मन डोला...अरे हैप्पी बर्थडे प्यारी 'अनुष्का'
Share:

आज हमारी बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है. जी हाँ अनुष्का शर्मा जिनका जन्म 1 मई 1988 को उत्तरप्रदेश में हुआ था. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो के बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते कई फिल्मो के द्वारा अवार्ड भी अपनी झोली में झटक चुकी है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जिनका नाम आजकल भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली के साथ में भी सुनने को मिल रहा है.

आपको बता दे की अभी भी बेहतरीन फिल्मो के जरिये अनुष्का शर्मा अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करा रही है. बता दे कि, मॉडलिंग से शुरुआत करने वाली विराट कि डार्लिंग अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्रियों में तो शुमार है ही साथ ही साथ उन्हें विराट कोहली की गर्लफ्रेंड के नाम से भी जाना जाता है और आज अनुष्का शर्मा का 29वां जन्मदिन है.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 2008 ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू किया था जिसमे वह नजर आई थी बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के साथ में वह फिल्म उनके लिए काफी लकी साबित रही थी. जी हाँ  फिल्म में सभी ने उनके दमदार अभिनय कि प्रशंसा की थी. जिसके बाद अनुष्का शर्मा की लाइफ चल निकली. अनुष्का शर्मा ने सलमान खान के साथ में 2016 में आई फिल्म सुल्तान में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया. सलमान खान संग इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा एक महिला पहलवान के किरदार में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल भी रही थी.

दरअसल, अनुष्का एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार में पली बढ़ीं है. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की जिसके लिए वो मुंबई आ गई. आपको बता दे कि, 2014 में अनुष्का के करियर की सर्वाधिक सुपरहिट फिल्म पीके रही. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है. अनुष्का शर्मा ने वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म एनएच 10 के जरिये बतौर निर्माता भी इंडस्ट्री में कदम रख दिया. वर्ष 2015 में अनुष्का शर्मा की बाम्बे वेलवेट और दिल धड़कने दो जैसी फिल्में आई.

अनुष्का ने 2016 में ऐ दिल है मुश्किल और 2017 में फिल्लौरी में काम किया. तथा एक बार फिर से अनुष्का शर्मा हमे शाहरुख़ खान संग इम्तियाज अली कि फिल्म में नजर आने वाली है फिल्म कि शूटिंग तो जारी है लेकिन टाइटल का अभी तक कुछ पता नहीं है. अनुष्का शर्मा को फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड भी मिल चूका है. 

अनुष्का ने शहीदों की मदद का किया आह्वान

फिल्म बाहुबली को बहुत ही ख़ास मानती है अनुष्का



             

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -