बच्चों के साथ बबल उड़ाते दिखा अनुष्का का बबली नेचर

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बाद अपना दूसरा हनीमून साउथ अफ्रीका में मना रहे हैं. फ़िनलैंड में हनीमून मनाकर लौटे इस जोड़े ने अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और करीबियों को मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन दिया था. हाल ही में केपटाउन के पार्क में अनुष्का शर्मा बच्चों के साथ बबल्स उड़ाकर मस्ती करती हुई दिखीं. अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियों में वह बच्चों की तरह मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये बबली अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

वहीं विराट अनुष्का के साथ साउथ अफ्रीका में काफी मस्ती करते नज़र आये. शादी के बाद विराट और अनुष्का ने अपना पहला न्यू ईयर साउथ अफ्रीका में ही मनाया. अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली पिछले कई दिनो से केपटाउन में शॉपिग और मस्ती करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का साउथ अफ्रिका में भंगडा करने वाला वीडियो भी काफी वायरल हुआ. शादी के बाद विराट कोहली अपना पहला मैच केपटाउन में खेलेंगे.

 

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी हफ्ते में अनुष्का अकेले मुंबई लौटेंगी. मुंबई आकर अनुष्का आनंद एल. राय की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जीरो' की शूटिंग स्टार्ट करेंगी. फिल्म जीरो में शाहरूख खान बौने का किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट शरत कटारिया ने लिखी है. यह फिल्म इस साल अक्टुबर में रिलीज होगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘परी’ का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज कि जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी में हुए ज्यादा खर्चे से 50% SALE में कर रहे है शॉपिंग

फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

Zero के टीज़र में दिखी कटरीना की झलक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -