अनुष्का शर्मा का Gorgeous फोटोशूट....
अनुष्का शर्मा का Gorgeous फोटोशूट....
Share:

देखा जाए तो आजकल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा पूरी तरह से अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते खासा व्यस्त चल रहे है व दोनों ही कलाकारों पर फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने पूर्ण विश्वास के चलते ही इस फिल्म का निर्माण किया है. वैसे भी अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.

वेस्टइंडीज टूर खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे थे. देखा जाए तो अभी हाल ही में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पूर्व में हमे न्यूयॉर्क में हॉलिडे एन्जॉय करते भी नजर आ चुके है. तथा इन दोनों की पूर्व में भी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी. अब एक बार फिर से अनुष्का शर्मा अपने इस फोटोशूट के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसमें वो बहुत ही Gorgeous नज़र आ रही हैं. अनुष्का की ये तस्वीरें फिल्मफेयर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. ये अभिनेत्री इस महीने फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर नज़र आएंगी. अनुष्का इस फोटोशूट में काफी सेक्सी नज़र आ रही हैं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -