क्या फिर से शुरू होगी विराट और अनुष्का की लव स्टोरी?
क्या फिर से शुरू होगी विराट और अनुष्का की लव स्टोरी?
Share:

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली पर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की दीवानगी का असर इस कदर है की वह अपने दिल से अनुष्का की यादो भुला नही पा रहे है . एक तरह से देखा जाये विराट और अनुष्का दुनिया की नज़र में एक दूसरे से दूर हो चुके है लेकिन कही न कही कोहली के दिल में अनुष्का का प्यार हिचकोले जरूर मारता है. यही कारण है की अनुष्का से दूर होकर भी वह दूर नही हो पा रहे है. एक बार फिर से लगने लगा है विराट और अनुष्का करीब आने लगे है और दोनों का पैचअप भी हो सकता है, यही तो वजह है की अनुष्का के दूर होने के बाद भी कोहली ने पूरी तरह से अनुष्का के परिवार को नहीं छोड़ा है.

समय मिलते ही आखिर वे अनुष्का के भाई को कॉल करके हाल समाचार पूछ ही लेते है और बातों ही बातों में अनुष्का का हाल भी पूछ लेते हैं. कही न कही अनुष्का भी इस बात को जानती है की विराट उनके करीब आने की कोशिश कर रहे.

हालांकि इस बात पर भी पर्दा नही डाला जा सकता है कि विराट और अनुष्का का भाई बच्पन के दोस्त हैं और बैंगलोर में दोनों साथ में क्रिकेट की प्रैक्टिस किया करते थे. खबरे यह भी आ रही है की एशिया कप 2016 भारत-पाकिस्तान मैच में विराट कोहली के शानदार पारी के लिए अनुष्का ने कॉल करके विराट को बधाई दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -