पति के साथ अनुष्का पहुंची श्रीदेवी के घर, दी श्रद्धांजलि

श्रीदेवी के निधन के बाद सभी जगह और खासकर बॉलीवुड में सन्नाटा है. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला अब भी जारी है. हाल ही में विराट और अनुष्का अपने व्यस्तता से समय निकाल कर मिले हैं और मिलने के बाद ही वो श्रीदेवी के घर पहुंचे जहाँ पर उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. श्रीदेवी के निधन के समय अनुष्का शर्मा भोप्ला में अपनी शूटिंग में व्यस्त थी जिसके कारण वो उस समय वहां नहीं पहुँच पायी.

बता दे, 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया जिसके बाद 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया. बोनी कपूर और दोनों बेटियों ने मिलकर उनकी अस्थियां रामेश्वर में विसर्जित की हैं. उनके अंतिम दर्शन हेतु बड़े बड़े सेलेब्स उनके घर पहुंचे र उन्हें श्रद्धांजलि दी. विराट और अनुष्का भी अपने अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं लेकिन जैसे ही उन्हें समय मिलता है वो दोनों एक दूसरे के पास पहुँच जाते हैं.

ऐसे ही उन्होंने मिलने के बाद श्रीदेवी के घर जा कर सभी से मुलाकात की. सभी से मिलकर अनुष्का काफी इमोशनल हो गयी थी और रोइ भी. इसके अलावा बता दे, अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं जहाँ की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीँ विराट कोहली अपने क्रिकेट में व्यस्त रहते हैं.

इस वजह से अजय देवगन ने बताया अपनी पीढ़ी को खुशकिस्मत

बत्ती गुल मीटर चालू : जन्मदिन के बाद ही काम पर लग गयी श्रद्धा कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -