अनुष्का स्टेडियम में होती है तो मैं अच्छा खेलता हूँ : विराट

Apr 13 2015 08:44 PM
अनुष्का स्टेडियम में होती है तो मैं अच्छा खेलता हूँ : विराट
विश्वकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद क्रिकेट प्रशंसकों का गुस्सा विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पर फूटा पड़ा था. विराट कोहली कोहली सेमीफाइनल में 1 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिसके बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी बिखर गई थी. हार के बाद लोगो ने अनुष्का को कोहली के लिए अनलक्की बताते हुए दोनों का खूब मजाक उड़ाया.

लेकिन विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा का बचाव करते हुए कहा है कि अगर स्टेडियम में अनुष्का होती है मैं अच्छा खेलता हूँ. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में विराट ने कहा है कि, "सेमीफाइनल में हार के बाद लोगो के रिएक्शन से मुझे काफी तकलीफ हुई थी, ऐसे में अनुष्का शर्मा ने ही मुझे संयम बरतने और अपने खेल पर ध्यान देने के लिए प्रेरित किया."

विराट ने कहा कि, "अनुष्का ने मुझे समझाया कि हमारे देश के लोग ऐसा ही सोचते है." विराट ने प्रशंसकों पर सवाल उठाते हुए कहा कि, "जब मैंने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट में चार सेन्चुरी बनाई तो किसी ने भी यह नहीं कहा कि यह अनुष्का के कारण हुआ है, जब कि एक मैच में मैं ख़राब खेल तो लोगो ने हमारे पोस्टर जला दिए. बता दूँ कि टेस्ट मैचों के दौरान अनुष्का वहां मौजूद थी और मुझे सपोर्ट कर रही थी.