जानिए क्यों हुई अनुष्का शेट्टी भावुक
जानिए क्यों हुई अनुष्का शेट्टी भावुक
Share:

सूत्रः मूवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  हाल ही में  अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को आखिरी बार जी अशोक द्वारा निर्देशित फिल्म भागमथी में देखा गया था और अब वह अपनी अगली रिलीज साइलेंस / निशब्दधाम के साथ तैयार हैं, जो शुरू में 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण स्थगित कर दी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अनुष्का और निर्देशक हेमंत मधुकर और अभिनेता सुब्बाराजू सहित निशब्दम की टीम एक टीवी शो में निशब्दधाम का प्रचार कर रही थी और शो के दौरान अनुष्का भावुक हो गईं और रो पड़ीं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि  अनुष्का का इमोशनल मोमेंट तब हुआ जब वह अपने फिल्मी सफर पर एक वीडियो प्ले कर रही थीं, और एक्ट्रेस ने वीडियो देखने के बाद कहा कि उन्हें निर्देशक कोडी रामकृष्ण की मौजूदगी की याद आती है, जो पिछले साल गुजर गए थे, और कहा कि वह लंबे समय तक जीवित रह सकती थीं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोडी रामकृष्ण ने अनुष्का के लिए एक बड़ी सफलता दी थी और ब्लॉकबस्टर बन्धुति के साथ अपना करियर बदल दिया था.

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइज

KGF के स्टार और साउथ सिंगर vijay anthoni के बीच हुई झड़प

कोरोना के कहर के बाद भी, धनुष की फिल्म ने कायम किया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -