नहीं हुआ अनुष्का-विराट का ब्रेकअप
नहीं हुआ अनुष्का-विराट का ब्रेकअप
Share:

टीम इंडिया के सुपरस्टार खिलाड़ी और स्टाइलिस प्लेयर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच ब्रेकअप की खबरों में एक नया पेंच पता चला है. एक वेबसाइट के अनुसार विराट और अनुष्का की बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है बल्कि इनके बीच केवल थोड़ा मनमुटाव है. बीते दिनों खबरें आई थी कि विराट और अनुष्का का ब्रेकअप हो गया है. यह खबर उस समय सामने आई थी जब विराट और अनुष्का ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था.

सोशल मीडिया पर तो यहां खबरे थी कि विराट ने अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन अनुष्का ने शादी से इंकार कर दिया. वेबसाइट कि मने तो इनके बीच मनमुटाव की वजह कुछ और ही है. दरअसल विराट ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले BCCI से आने वाले श्रीलंका टूर के लिए बात की थी कि वह वहां अनुष्का को भी वहां अपने साथ ले जाना चाहते हैं.

विराट कुछ समय अनुष्का के साथ अकेले में बिताना चाहते थे. दोनों ने साथ जाने की पूरी तैयारिया भी कर ली थी लेकिन उनकी सारी योजना ख़राब हो गई है जब अनुष्का ने फिल्म सुल्तान साइन की. फिल्म की शूटिंग की वजह से विराट के साथ अनुष्का का जाना केंसल हो गया और श्शायद विराट और अनुष्का में मनमुटाव हो गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -