अनुराग ठाकुर के लोकसभा में वीडियो बनाने पर मचा बवाल, स्पीकर ने दी वार्निंग
अनुराग ठाकुर के लोकसभा में वीडियो बनाने पर मचा बवाल, स्पीकर ने दी वार्निंग
Share:

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर एक बार फिर विवादों में आ गए है. आपको बता दे कि अनुराग पर आरोप है कि उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के हंगामे के चलते फ़ोन से वीडियो बनाया है.जिसके चलते विपक्षी सदस्यों ने अनुराग पर कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने अनुराग ठाकुर को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया. जिसके बाद विपक्ष ने इस बात का जोरदार विरोध किया. जिसके चलते सदन की कार्यवाही 25  मिनिट के लिए स्थगित करनी पड़ी.

गौरतलब है कि सदन में हंगामे के दौरान अनुराग ठाकुर कथित तौर पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे.जिसके बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को कांग्रेस के सचेतक के सी वेणुगोपाल ने पत्र लिखकर कहा कि सदन की कार्यवाहियों की वीडियो रिकॉर्डिंग नियमों के तहत प्रतिबंधित है. और हम सदन की कार्यवाहियों की गरिमा के संरक्षण के लिए तत्काल कार्रवाई का अनुरोध करते हैं. साथ ही कहा कि कांग्रेस जन महत्व के मुद्दों को उठाने से रूकने वाली नहीं. कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव और आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने भी मामले का जिक्र किया और अनुराग के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की.

वही आज सदन की कार्यवाही के दौरान सुमित्रा महाजन ने कहा कि , जी हुआ वो नहीं होना चाहिए था. और अनुराग ठाकुर को वॉर्निग देकर छोड़ दिया. जिसके बाद अनुराग ठाकुर ने अपनी सफाई में कहा कि वो उनके हाथ में मोबाइल था, पर वो वीडियो नहीं बना रहे थे. लेकिन इससे अगर किसी को परेशानी हुई है तो इसके लिए उन्हें खेद है.इसपर भी विपक्ष के विरोध के चलते सदन कि कार्यवाही 25 मिनिट के लिए स्थगित कि गयी.

Live : संसद में उठा मंदसौर हिंसा का मुद्दा, भारी हंगामे की बीच सदन की कार्यवाही स्थगित

PM मोदी ने सांसदों को दिया अल्टीमेटम, बोले- संसद में अनुपस्थिति बर्दाश्त नहीं करूंगा

मोसुल मुद्दे पर बोली सुषमा- भारतीयों को मृत घोषित करने का पाप मैं कभी नही करूंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -