अफजल निकला तो घर में घुसकर मारेंगे
अफजल निकला तो घर में घुसकर मारेंगे
Share:

नई दिल्ली : भारत माता की जय न बोलने और बोलने के मामले में लगातार राजनीतिक विवाद बढ़ता जा रहा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और नेता अनुराग ठाकुर भी किसी से पीछे नहीं हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि कुछ लोग देश में जहर उगल रहे हैं। हालात ये हैं कि अराजकता का माहौल पैदा किया जा रहा है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि इस तरह की विचारधारा के लोगों को आज़ादी के पूर्व अंग्रेजों के साथ देखा गया। यही नहीं पूरे देश में राष्ट्रवादी विचारधारा के लोग अपनी पूरी शक्ति लगाकर भारत को एक सूत्र में पिरोना चाहते थे। मगर कम्युनिस्ट विचारधारा ने भारत को एक देश में नहीं देखना पसंद किया।

अनुराग ने कहा कि विरोधी लोग तो कहने लगे कि यदि अफजल मारोगे तो हर घर से अफजल आएगा। उनका कहना था कि मैं तो कहता हूं कि जिस घर से अफजल निकलेगा। उस घर में घुसकर मारेंगे। कांग्रेस के राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आज़ाद के आरएसएस वाले बयान पर भी अनुराग ने जमकर निशाना साधा।

उनका कहना था कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की तुलना यदि आईएसआईएस जैस आतंकी संगठन से की जाती है तो फिर यह सही बात नहीं होगी। दरअसल आईएसआईएस और आरएसएस में बहुत अंतर है। आरएसएस एक राष्ट्रवादी संगठन है तो दूसरी ओर आईएसआईएस एक ऐसा संगठन है जो बंदूक से पूरे विश्व में आतंक फैला रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -