2022 तक दोगुनी होगी अन्नदाताओं की आय : अनुराग ठाकुर
2022 तक दोगुनी होगी अन्नदाताओं की आय : अनुराग ठाकुर
Share:

बिलासपुर : आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी देश के प्रत्येक राज्य में अपनी पकड़ को और मजबूत कर रही है. हाल ही में हिमाचल के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने किसानों पर एक बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने किसानों की समस्याओं को ध्यान में रखकर कहा है कि उनका और उनकी पार्टी का लक्ष्य है कि 2022 तक किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा. बता दे कि राज्य की 90 फीसदी आबादी ग्रामीण इलाकों में निवास करती हैं, और वह अधिकतर लोग कृषि पर ही निर्भर हैं. 

गौरतलब है कि ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत घुमारवीं विकास खंड के कोठी गांव में हाल ही में जिला स्तरीय किसान कल्याण कार्यशाला का आयोजन किया गया. यहां कार्यक्रम जिला स्तरीय कार्यक्रम था. सांसद अनुराग ठाकुर ने किसानों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कृषि क्षेत्र पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है ताकि कृषि उत्पादन में वृद्धि हो. 

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने यह भी माना कि ऐसा करने से कृषि क्षेत्र में रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. उन्होंने बताया कि साल 2022 तक उनका लक्ष्य है कि किसानों की आय दोगुनी कर दी जाएगी. इस सुअवसर पर घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अगले 5 वर्षों की अवधि में राज्य को जैविक कृषि राज्य बनाने के लक्ष्य को देखते हुए निरंतर प्रयासशील हैं. 

आधा देश जलमग्न, 50 से ज्यादा की मौत

साहसी महिला के हत्यारे पर पुलिस ने रखा 1 लाख रु का इनाम

अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी की हत्या पर सुप्रीम कोर्ट नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -