"रमन राघव' साउथ कोरिया में सम्मानित
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्हे एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड की सबसे दिग्गज शख्सियतों में जाना जाता रहा है. आपको बता दे कि यह चर्चा तो पहले से थी कि नवाज और अनुराग की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है। देखा जाए तो एक अपराधी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ ज्यादा ही बेहतर तरीके से निभाते हैं। तथा फिल्म 'रमन राघव 2.0' में हमे नवाज का एक अलग ही रूप देखने को मिला है।

बता दे की अनुराग कश्यप की फिल्म 'रमन राघव 2.0' में अपने कुख्यात सीरियल किलर के किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि उनके लिए इस किरदार में ढलना उनके लिए आसान नहीं था। अभिनेता ने कहा कि उनके लिए फिल्म का अनुभव काफी परेशान कर देने वाला था। अब सुनने में आया है कि अनुराग कश्यप के सीरियल किलर ड्रामा "साइको रमन" ने दक्षिण कोरिया में बुचियोन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (बिफैन) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई चलचित्र का पुरस्कार जीता है।

फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब दीपक संपत ने रोहित मित्तल की फिल्म "ऑटो हेड" के लिए जीता है। ये सूचनाएं 43 वर्षीय कश्यप ने ट्विटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों से साझा की हैं। कश्यप ने ट्वीट किया, "साइको रमन ने बिफैन (दक्षिण कोरिया) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का पुरस्कार जीता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -