सलमान तो मुर्ख है......
सलमान तो मुर्ख है......
Share:

अभी जिस प्रकार से सलमान के एक रेप वाले बयान पर जिस प्रकार से उनके पिता सलीम खान ने सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी थी व कहा था कि 'यह बात सही है कि सलमान ने जो बात कही वो सही नहीं है। सलमान ने गलत उदाहरण दिया है। मैं इस पर माफी मांगता हूं।' सलीम खान ने यह भी कहा 'हालांकि सलमान का इरादा गलत नहीं था।' अब सुनने में आया है कि सलमान के पिता के बाद अब भाई अरबाज खान ने भी इस मामले में सलमान का बचाव किया है.

देखा जाए तो सलमान के इस बयान पर जहां बहुत से लोगो ने उनका पक्ष लिया  है तो वहीं बहुत सी ऐसी हस्तियां है जो की सलमान के विरुद्ध है जैसे की अभिनेत्री कंगना ने भी सलमान पर कटाक्ष किये थे तो वहीं अब सुनने में आ रहा है कि इस मामले में अब सुनने में आया है कि फिल्म उड़ता पंजाब के निर्माता व दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, जिन्होंने सलमान के इस बयान पर नाराजगी जताई हैं.

अनुराग कश्यप ने बलात्कार पीड़िता से तुलना करने को लेकर सलमान खान की आलोचना करते हुए कहा, 'सलमान का इस तरह की टिप्पणी करना 'सोच की कमी' और 'मूर्खता' है। उन्होंने साथ ही सलमान का इंटरव्यू करने वाले पत्रकार के उनकी टिप्पणी पर कथित रूप से हंसने को लेकर भी सवाल किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -