अनुराग की आगामी फिल्म है यह.....
अनुराग की आगामी फिल्म है यह.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे फिल्म उड़ता पंजाब पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने 89 कट करने का मामला सामने आया था वह तो जगजाहिर है ही फिर बाद में हाईकोर्ट व सुप्रीम ने भी बिना किसी कट के फिल्म को अपनी और से हरि झंडी दे दी थी. तथा फिल्म अभी हाल फिलहाल अपनी अच्छी कमाई भी कर रही है. इस फिल्म के निर्माता यानि अनुराग कश्यप भी अपनी इस फिल्म के चक्कर में काफी वायरल हो रहे थे।

अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'साइकोलॉजिकल हॉरर' होगी जिसका नाम 'गिड्डी' होगा। यह उन तीन फिल्मों में शामिल है जिनका निर्माण कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स और अमेरिकी प्रोडक्शन हाउस ब्लमहाउस प्रोडक्शंस के समन्वय में होने जा रहा है। कश्यप ने कहा कि मैं अब 'गिड्डी' का निर्देशन करूंगा।

यह एक साइकोलॉजिकल हॉरर होगी। हमने पटकथा लगभग तैयार कर ली है। इसको पूरा करने के बाद हम कलाकारों के बारे में फैसला करेंगे। वैसे भी देखा जाए तो अनुराग कि एक और फिल्म जिसका नाम है 'रमन राघव 2.0' जो कि सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विकी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -