इस बात को लेकर सुशांत के फैंस पर भड़क उठे अनुराग कश्यप

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में आ ही जाते है। इन दिनों अनुराग कश्यप अपनी आने वाली मूवी 'दोबारा (Dobaaraa)' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। तापसी पन्नू स्टारर यह मूवी इसी वर्ष 19 अगस्त को रिलीज की जाने वाली है। अनुराग कश्यप की यह मूवी वर्ष 2018 में आई स्पेनिश मूवी 'मिराज (Miraj)' का हिंदी रीमेक है। हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच अनुराग कश्यप ने बात करते हुए बताया कि किस तरह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उपरांत  इंडस्ट्री में चीजें किस तरह से बिल्कुल बदल चुकी है। साथ ही उन्होंने बोला है कि मौत के 2 वर्ष के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हर दिन ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं और लोग हर चीज को बायकॉट कर रहे है।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अनुराग कश्यप ने यह भी बोला है कि , "हम बेहद ही अजीब से वक़्त में जी रहे हैं। 2 वर्ष के उपरांत भी सुशांत सिंह राजपूत हर दिन ट्रेंड करते हैं। यह बहुत ही अजीबोगरीब वक़्त है, जहां हर चीज को बायकॉट भी किया जाने लगता है। यह केवल एक ही तरफ नहीं हो रहा बल्कि हर इलाके में हो रहा है। हर किसी को बायकॉट किया जाने लगा है, चाहे पॉलिटिकिल पार्टी हो या फिर भारतीय क्रिकेट टीम, हर किसी को। अब देश में बायकॉट कल्चर आ चुका है। अगर आपको बायकॉट नहीं किया जाता तो आप कोई महत्व नहीं रखते हैं।"

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी एक बयान में बोला था कि वह भी चाहती हैं कि अक्षय कुमार और आमिर खान की तरह उनकी मूवी भी बायकॉट हो। आज हर किसी के लिए बायकॉट एक बड़ा मुद्दा बन चुका है, खासकर बॉलीवुड में और जैसा कि अनुराग ने बोला है कि अगर आपका बायकॉट नहीं किया जाता तो इसका मतलब है कि आप महत्व नहीं रखते हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

आशीष विद्यार्थी ने खाया इस जगह का मशहूर लड्डू, फिर जो हुआ ...

नहीं थम रहा रणवीर के नग्न फोटोशूट का विवाद, अब कलकत्ता हाई कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -