निहलानी बोले, अनुराग ने AAP से पैसे खाएं हैं.....
निहलानी बोले, अनुराग ने AAP से पैसे खाएं हैं.....
Share:

अभी जिस प्रकार से फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है। तो वही आजकल सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का वह बयान खासा चर्चा में है, जिसमें उन्होंने कहा है कि 'मैं मोदीजी का भक्त हूं कुछ लोग जानबुझकर विवादित फिल्में बनाते हैं। सुना है पंजाब की छवि खराब करने के लिए कश्यप 'आप' से पैसा लेकर इस फिल्म के जरिए विवाद खड़ा कर रहे हैं।'

उन्होंने यह भी कहा कि 'मुझे यह कहने में हर्ज नहीं है कि मैं मोदीजी का भक्त तब से हूं जब वे सीएम नहीं थे। पीएम का काम करने का तरीका मुझे पसंद है, वह देश में दिख रहा है। मैं भारतीय नागरिक हूं, इटली का नहीं।' तथा अपने इन्ही बयानों में निहलानी ने अनुराग पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म में पंजाब को गलत ढंग से पेश करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) से पैसे खाए हैं। 

तथा इस तरह से निहलानी के इस बयान ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' के इस विवाद में आग में घी डालने का काम किया है. इस पर फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप ने भी कहा है कि 'उड़ता पंजाब' से अधिक ईमानदार और कोई फिल्म नहीं है। और इसका विरोध करने वाला व्यक्ति या पार्टी वास्तव में ड्रग्स को बढ़ावा देने का दोषी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -