मिस्टर निहलानी मेरी फिल्म फंसा नहीं सकते.....
मिस्टर निहलानी मेरी फिल्म फंसा नहीं सकते.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में बता दे कि बॉलीवुड फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके एक निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है. तथा अब इस फिल्म के विषय में प्रमुख राजनितिक हस्तियां भी आगे आ गई है जिनमे है राहुल गांधी व आप पार्टी शामिल है. फ़िल्मकार अनुराग कश्यप निर्मित फिल्म उड़ता पंजाब के समर्थन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सामने आए है। 

तथा फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है। अपने साक्षात्कार में वह बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर तानाशाही का आरोप लगाने से भी नहीं कतराए. अनुराग ने आगे कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि इस मुद्दे को सरकार और मंत्रालय किस तरह से देख रहा है।

वो हमारी बात सुनते हैं, हमसे कुछ कहते भी हैं, लेकिन करते कुछ नहीं हैं। समझ नहीं आता कि आखिर सेंसर बोर्ड को लेकर जब इतने विवाद हो रहे हैं तो कोई कुछ करता क्यों नहीं। एक कमेटी बनाई गयी है, लेकिन उसने जो रिपोर्ट सौंपी है उसका क्या हुआ। हम केवल इंतजार कर रहे हैं कि इस दिशा में कोई ठोस कदम उठाया जाए। और रही बात मिस्टर निहलानी की तो वो हमारी फिल्म को जान-बूझकर किसी पचड़े में फंसा नहीं सकते।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -