मीडियाकर्मियों पर आग बबूला हुए अनुराग कश्यप
मीडियाकर्मियों पर आग बबूला हुए अनुराग कश्यप
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज' बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है. जिसके चलते अनुराग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. खबरों की माने तो हाल ही में अनुराग ने फिल्म के अभिनेता विनीत कुमार सिंह, रवि किशन और एक्ट्रेस ज़ोया हुसैन के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में शिरकत की.

इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान था. दरअसल देश में खेलों की हालत पर अनुराग ने गुस्सा जताया और कहा कि, मीडिया दूसरे खेलों को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करती है. लेकिन जब कोई स्टार बन जाता है उसके बाद ही उसे दो पन्नो की कवरेज दी जाती है. यही नहीं बल्कि, अनुराग से जब पद्मावत और करणी सेना को लेकर सवाल किया तो वे आग बबूला हो गए. उन्होंने कहा कि, मीडिया एक नंबर की झूठी है. मिडिया अपना काम ईमानदारी से नहीं करती.

इसके अलावा अनुराग ने मीडिया के लोगों को करणी सेना जैसों को फुटेज देने का दोषी बताया. इस बातचीत के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि, कुछ लोग इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार करते हुए गुस्से में उठकर चले गए. वही फिल्म के अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने वह का माहौल ठंडा करने की कोशिश की और सबको शांत किया. इस फिल्म में विनीत एक पहलवान की भूमिका में नजर आने वाले है. जिसके चलते उन्होंने फिल्म के लिए काफी मेहनत की और बॉडी भी बनाई है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू अंजू महेन्द्रू

फिल्म 'पद्मावत' के कारण 'दास देव' में देरी

अक्टूबर के लिए उत्साहित है वरुण धवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -