लकीर का फ़क़ीर बनकर रहना पड़ेगा
लकीर का फ़क़ीर बनकर रहना पड़ेगा
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे फिल्म उड़ता पंजाब व भारतीय सेंसर बोर्ड के बीच में उपजे विवादों के बारे में तो पता ही है व उस दौरान फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप भी काफी सुर्खियों में आए थे. व उस समय में फिल्म के कारण निर्माता यानि अनुराग कश्यप भी काफी वायरल हो चुके थे। अब एक बार फिर से हमे अनुरागजी के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक अपने फ़िल्मों और बेबाक बयानों के कारण अक्सर सुर्खियाँ बटोरने वाले फ़िल्मकार अनुराग कश्यप इन दिनों डरे और घबराए हुए रहते है.

वे सोशल मीडिया पर अपनी ट्रोलिंग से परेशान हैं. 2015 में आई फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के बाद से अनुराग कश्यप की सोशल मीडिया पर खिंचाई होती आ रही है. इस दौरान अनुराग ने सोशल मीडिया की ट्रोलिंग के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "अच्छा हुआ 'अकीरा' फ़िल्म की ओपनिंग लग गई वरना मुझे हमेशा लगता है कि कुछ गड़बड़ होगा तो मेरे ही नाम आएगा.

डर लगा रहता है." उनका डर इस कदर बढ़ गया है कि रास्ते पर ट्रैफिक जाम हो जाए या कहीं पानी जमा हो जाए तो उन्हें लगता है कि कहीं लोग इसका ज़िम्मेदार उन्हें ही ना ठहरा दें. ट्रोलिंग के कारणों से अनजान अनुराग मानते हैं कि उन्हें अगर खुश रहना है तो लकीर का फ़क़ीर बनकर रहना पड़ेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -