अनुराग और नवाज क्यों बने रेडियो जॉकी
अनुराग और नवाज क्यों बने रेडियो जॉकी
Share:

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए क्या- क्या नहीं करना पड़ता. अब अनुराग कश्यप को ही ले लो. अपनी फिल्म रमन राघव 2.0 के प्रमोशन के लिए अनुराग और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक फेमस रेडियो स्टेशन के दो एपिसोड के लिए रेडियो जॉकी बन गए. रमन राघव 2 .0 अनुराग कश्यप की एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है.

फिल्म रमन राघव 2.0 थ्रिलर फिल्म कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित है, जिसने 1960 के दशक में मुंबई में कई हत्याओं को अंजाम दिया था. इस फिल्म में अनुराग दो अलग-अलग सीरियल किलर की कहानी कहेंगे. फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी रहेंगे, जबकि विक्की कौशल पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे.

नवाज से जब फिल्म के लिए अवार्ड जीतने संबंधी बात की तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए अवार्ड्स कोई मायने नहीं रखते हैं. मुझे इसकी परवाह भी नहीं है, अवार्ड समारोह के बाद लोग भूल जाते हैं की किसको क्या मिला पर किसी कलाकार की प्रस्तुति और अभिनय हमेशा याद रहता है. अवार्ड एक कड़ी है जिसमें हम एक दूसरे से मिलते हैं और अच्छे कपड़े पहनते हैं. मैं भागयशाली हूँ कि मुझे अच्छी फ़िल्में मिली. एक नई फिल्म में मैं एक रोमांटिक किरदार निभा रहा हूँ. एक कलाकार को हर तरह कि शैलियों का प्रयोग करना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -