Share:
'अनुपमा' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगी रुपाली गांगुली! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
'अनुपमा' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगी रुपाली गांगुली! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा में लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली बीते कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। जिस समय उन्हें स्क्रीन स्पेस मिलना जब लगभग बंद हो गया था तब रुपाली गांगुली को अनुपमा सीरियल मिला तथा इस धारावाहिक ने उन्हें नेशनल लेवल पर पहचान दिलाई। शो मिलने के पश्चात् से रुपाली गांगुली को कई रियलिटी शोज में अवसर और कई टेलीविज़न एड करने को मिल चुका है। अब रुपाली गांगुली जल्द ही रियलिटी शो डांस प्लस में दिखाई दे सकती हैं।

डांस प्लस भारत के सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शोज में गिना जाता है। रेमो डिसूजा स्टारर यह रियलिटी शो सातवें सीजन (डांस प्लस प्रो) के साथ वापसी कर चुका है। रेमो डिसूजा के अतिरिक्त शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी डांस + प्रो में बतौर कैप्टन दिखाई देंगे। जहां एक ओर ये सभी चेहरे और प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस दर्शकों को धारावाहिक से जोड़े रखेगी।

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि अनुपमा फेम अभिनेत्री रुपाली गांगुली इस रियलिटी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड जज एंट्री कर सकती हैं। वही यदि ऐसा हुआ तो यह जाहिर तौर पर शो की टीआरपी के लिए फायदे का सौदा साबित होगा। रेमो और रुपाली गांगुली को एक साथ इस डांस रियलिटी शो में देखना प्रशंसकों के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा।

दोस्तों संग ढोल पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में फिर इस मशहूर जोड़ी की हुई भयंकर लड़ाई, टूटने की कगार पर रिश्ता!

बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होते ही समर्थ और ईशा ने फिर पार की अश्लीलता की हदें, भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -