अशोक स्तंभ पर इस मशहूर एक्टर ने BJP को घेरा, साझा की भगवान राम-हनुमान की तस्वीर और...
अशोक स्तंभ पर इस मशहूर एक्टर ने BJP को घेरा, साझा की भगवान राम-हनुमान की तस्वीर और...
Share:

नई दिल्ली: अशोक स्तंभ पर विवाद बढ़ते जा रहा है। राजनेताओं के पश्चात अब मनोरंजन जगत के सितारे इस मुद्दे पर अपना पक्ष रख रहे हैं। एक ओर जहां 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एवं एक्टर अनुपम खेर ने विपक्ष को खरी-खरी सुनाई है। वहीं दूसरी ओर एक्टर-निर्माता प्रकाश राज ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है। जी हां, एक्टर ने बृहस्पतिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर राष्ट्रीय चिन्ह को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है।

वही एक्टर ने ट्विटर पर एक कोलाज पोस्ट किया है। इस कोलाज में 'पहले' नामक कॉलम में लगी फोटोज में भगवान काफी शांत दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे कॉलम में लगी फोटोज में उनका आक्रामक चित्रण नजर आ रहा है। इस कोलाज में प्रभु श्री राम और भगवान हनुमान की फोटोज के साथ ही अशोक स्तंभ की भी पहले और अब की तस्वीर लगी हुई है। 

प्रकाश राज ने इस कोलाज को पोस्ट करते हुए सवाल किया है कि "हम कहां जा रहे हैं #'जस्टआसकिंग'।" बता दें कि एक्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तमाम मुद्दों पर सवाल उठाने के लिए हैशटैग जस्ट आसकिंग का इस्तेमाल करते हैं। बृहस्पतिवार को भी एक्टर ने हैशटैग जस्ट आसकिंग का उपयोग करते हुए भगवान राम और भगवान हनुमान की 'पहले' और 'अब' की फोटोज शेयर की हैं। बता दे कि प्रकाश राज के अलावा कई लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय दी है।

क्या केरल में दाखिल हो चुका है मंकीपॉक्स ?

विदेशी मुद्रा-डॉलर में हो रही बढ़ोतरी, जापान की मुद्रा निचले स्तर पर

जहांगीरपुरी हिंसा: दिल्ली पुलिस ने 37 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -