'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म को लेकर अनुपम ने भी कुछ कहा

'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म मे अनुपम खेर भी आपको मुख्य रोल मे दिखाई देने वाले है। अनुपम खेर ने कहा है कि सलमान खान ने अब तक जितनी भी फिल्मे की है उन सब मे से सलमान ने 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म मे सबसे अच्छा काम किया है। अनुपम ने ये भी कहा कि इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद आप भी बोल सकते है कि सलमान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी फिर से अच्छा कमाल दिखाने वाली है।  

'प्रेम रतन धन पायो' का पहला पोस्टर आने के बाद इस फिल्म का ट्रेलर भी आ गया था। सलमान और सूरज 16 साल बाद साथ काम कर रहे है। इस फिल्म मे सलमान की आपको पुरानी प्रेम वाली छवी ही देखने को मिलेगी। सूरज और सलमान की आखरी फिल्म 'हम साथ साथ है' थी। सूरज ज्यादा पारिवारिक फिल्मे ही बनाते है। 

अनुपम खेर ने कहा कि सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम आपके है कौन' मे उन्होने भी काम किया है। वे सबको भाग्यशाली मानते है कि उन्हे सूरज बड़जात्या की फिल्म मे काम करने का मौका मिला। पारिवारिक फिल्मे बनाने मे सूरज बड़जात्या का नाम सबसे ऊपर रखा जाएगा ऐसा अनुपम खेर ने कहा है। 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म मे स्वरा भास्कर और नील नितिन मुकेश भी मुख्य किरदार मे है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -