खुद को जोकर कहे जाने पर जमकर भड़के अनुपम खेर, नसीरुद्दीन को कहा- 'मेरी बुराई करके अगर...'
खुद को जोकर कहे जाने पर जमकर भड़के अनुपम खेर, नसीरुद्दीन को कहा- 'मेरी बुराई करके अगर...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह आपस में भीड़ गए हैं। जी हाँ, इस समय दोनों कलाकारों के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और दोनों आपस में विवाद कर रहे हैं। जी दरअसल सीएए-एनआरसी प्रोटेस्ट्स के बीच बॉलीवुड के इन वेटरन सितारों के बीच तनातनी देखने को मिल रही है और दि वायर के साथ इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं दी थीं। उस दौरान उन्होंने अनुपम को जोकर बताया इसी के साथ उन्हें गंभीरता से ना लेने की बात कही थी। वहीं अब इस मामले में अनुपम खेर ने भी अपना गुस्सा जाहिर कर दिया है और उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को खरी-खरी सुना दी है।

 

हाल ही में अनुपम ने एक ट्वीट किया और एक वीडियो भी पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि, ''डियर नसीर जी, मैंने आपका दिया हुआ इंटरव्यू देखा। आपने मेरी तारीफ में कुछ बातें कहीं कि मैं एक जोकर हूं, मुझे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, ये मेरे खून में हैं वगैरह वगैरह। इस तारीफ के लिए शुक्रिया पर मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेता हूं। हालांकि मैंने कभी भी आपकी बुराई नहीं की पर आज जरुर कहना चाहता हूं कि आपने अपनी पूरी जिंदगी इतनी कामयाबी मिलने के बाद भी फ्रस्ट्रेशन में ही बिताई है।उन्होंने आगे कहा कि अगर आप दिलीप कुमार साहब को, अमिताभ बच्चन को, राजेश खन्ना साहब को, शाहरुख खान को, विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो फिर मुझे तो लगता है कि मैं भी एक अच्छी कंपनी में हूं और इनमें से किसी ने भी आपकी स्टेटमेंट्स को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सब जानते हैं कि ये आप नहीं बल्कि ये बरसों से आप जिन पदार्थों का सेवन करते आए हैं, उनकी वजह से क्या सही है और क्या गलत है, आपको इसका अंतर ही नहीं पता चल पाता है। मेरी बुराई करके अगर आप एक-दो दिन सुर्खियों में आना चाहते हैं तो मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूं। और आप जानते हैं कि मेरे खून में क्या है ? मेरे खून में हिंदुस्तान हैं, इसको समझ जाइए बस।''

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले नसीरुद्दीन शाह ने भी अनुपम खेर सीएए-एनआरसी प्रोटेस्ट्स को लेकर कड़ी आलोचना की थी और उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ''अनुपम एक जोकर हैं। उन्हें गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है। एनएसडी, एनएफटीआईआई के दौर के उनके कई समकालीन लोग उनके साइकोपैथ नेचर के बारे में बता सकते हैं, ये उनके खून में है। लेकिन बाकी लोग जो इनका समर्थन कर रहे हैं उन्हें फैसला करना चाहिए कि आखिर वे किसका सपोर्ट कर रहे हैं। उन्हें हमें हमारी जिम्मेदारी बताने की जरुरत नहीं है, हम जानते हैं कि हमारी जिम्मेदारियां क्या हैं।'' इस तरह दोनों में विवाद हो गया और इस समय दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

स्टिकर के साथ प्राइवेट पार्ट फ्लॉन्ट करते दिया पोज, इस मॉडल के दीवाने हुए लोग

इस मॉडल की हॉट तस्वीरों के दीवाने है लोग, कर देती है अपनी अदाओं से घायल

नसीरुद्दीन शाह ने CAA-NRC पर दिया बयान, अनुपम खेर को बताया जोकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -