अनुपम ने दी सोनू को 'अनुपम' सलाह...
अनुपम ने दी सोनू को 'अनुपम' सलाह...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अनुपम खेर के बारे में जो के अपने अभिनय के साथ ही साथ आजकल अपने बयानों के कारण भी सुर्खियों में बने रहते है. अब एक बार फिर से  अनुपम ने सोनू निगम के ट्विटर छोड़ने वाले मामले में कुछ गुफ्तगू की है. जी हाँ बता दे कि, सिंगर सोनू निगम ने सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर को अलविदा कह दिया है. इस मामले में अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा कि, 'डियर सोनू निगम, आपने अपनी पहचान खुद बनाई है.

आप साहसी, मौलिक, प्रेरणादायक और एक सफल इंसान हो. दूसरों की नकारात्मकता से खुद को प्रभावित मत होने दो.'  गौरतलब है कि बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने पूर्व में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का सपोर्ट करते हुए ट्वीट करते हुए अपने ट्विटर को बंद करने का निर्णय लिया था.

तथा अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट ट्विटर ने पूर्व में सस्पेंड कर दिया है. अभिजीत ने जवाहर लाल विश्वविद्यालय की छात्रा और पूर्व जेएनयू छात्रसंघ उपाध्यक्ष शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. जिसके बाद इस पूरे मामले पर सामने आए सिंगर सोनू निगम ने भी अभिजीत के सपोर्ट में अपना ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया.

अभिजीत-परेश को सोनू का साथ...

बेवड़े सोनू निगम के भीतर है बुरी आत्मा का वास...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -